वाजिद खान का निधन कि वजह आइ सामने | वाजिद खान की मौत का खुलासा हुआ

0

बोलिवुड : वाजिद खान का हुआ निधन


www.ojasnot.com
वाजिद खान नु निधन 2020

मुंबई: पार्टनर, दबंग, वांटेड जैसी फिल्मों में सलमान खान को सुपरहिट गाने देने वाले 42 वर्षीय संगीतकार वाजिद खान का रविवार रात 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। वाजिद ने एक गायक के रूप में सलमान खान के लिए कई हिट गाने भी गाए हैं, जिनमें 'हमको पीनी है' और 'मेरा ही जलवा' शामिल हैं।

वाजिद खान और  सलमान खान कि जोड़ी हमेशा से हिट रही है। वाजिद ने बाद में सलमान खान के लिए गाने गाए।

इसमें पांडे जी सिटी, फेविकोल से, मशाल्लाह, हमका पीनी है, हुड हुड दबंग, जलवा, तोसे प्यार करे है जैसे गाने शामिल हैं।


हालांकि, कोरोना के लक्षणों और सुरक्षा कारणों के कारण, केवल दो लोगों को वाजिद की अंतिम यात्रा में शामिल होने की अनुमति दी गई थी।


वाजिद को किडनी की समस्या के कारण लगभग 60 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था

 टीवी और सिनेमा जगत के चलते हाल ही में उनका किडनी प्रत्यारोपण हुआ था। उन्हें लगभग तीन दिन पहले कोरोना के लक्षणों का पता चला था, लेकिन मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया। वह डायबिटिक भी थे।



खबरों के चलते  वाजिद को वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। उनकी कब्र इरफान खान के पास होगी। वाजिद के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल बना हुआ है।

संगीतकार और गायक उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, सलीम मर्चेंट, मालिनी अवस्थी, अरुण कुमार सैंड सहित बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।




साजिद-वाजिद को उनके हिट संगीत के कारण देश भर में एक अलग पहचान थी।

दोनों दबंग 3, ठाकुरगंज के फैमिलो, पागलपंती, सत्यमेव जयते, जुडवा 2, फ्रीकी अली, क्या कूल हैं हम 3, सिंह इज़ ब्लिंग, डॉली की डॉली, तेवर, दावत ए इश्क, बुलेट राजा, मैं तेरा हीरो, हीरोपंती, दबंग 2 , सन ऑफ सरदार, कमल धमाल मालामाल, एक था टाइगर, तेरी मेरी कहानी, राउडी राठौड़, हाउसफुल 2, नो प्रॉब्लम, दबंग, वीर, वांटेड, वेलकम, पार्टनर, तेरे नाम, हम तुम ही हैं सनम, ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या। क्या, जैसी फिल्मों में सुपरहिट संगीत दिया।


RECENTLY JOB POST :


GRD RECRUITMENT FOR 2020

HEALTH DEPARTMENT RECRUITMENT FOR 6,000 POST






प्रधानमंत्री किसान योजना महत्वपूर्ण जानकारी 📝







Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)