अक्षय कुमार ने ट्वीट कर ना केवल नए गेम के बारे में जानकारी दी - 

बताया की गेम से होने वाली कमाई में से 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। इस गेम के माध्यम से प्लेयर ना केवल मनोरंजन होगा बल्कि वह सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे।

चीन में बने पॉपुलर मोबाइल गेमिंग ऐप पबजी पर बैन के दो दिन बाद ही अक्षय कुमार ने FAU-G यानी फौजी गेम लॉन्च करने का ऐलान किया है। यह गेम खेलने वालों को देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी जानकारी देगा। यह अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है।

केंद्र ने 2 सिंतबर को पबजी समेत 118 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया था। सरकार ने कहा था कि इनसे भारत की सुरक्षा को खतरा है।


फौजी गेम के रेवेन्यू का 20% हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को जायेगा-


भारत सरकार द्वारा 2 सितम्बर को करीब 118 चीनी एप्स को प्रतिबंधित किया था | सरकार ने कहा कि इनसे देश की सुरक्षा को खतरा है, इसलिए इनको प्रतिबंधित किया जाता है | पबजी पर बैन के दो दिन बाद ही अक्षय कुमार ने FAU-G Game लॉन्च करने का ऐलान किया है। यह गेम खेलने वालों को देश के जवानों के बलिदान के बारे में भी जानकारी देगा।

FOU-G App Akshay Kumar Launch Date
FOU-G App Download 2020


यह अक्षय कुमार का पहला गेमिंग वेंचर है।अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लिखा है- पीएम मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट को सपोर्ट करते हुए इस एक्शन गेम का प्रेजेंट करते हुए गर्व हो रहा है। निडर और एकता की मिसाल गार्ड्स – फौजी। एंटरटेनमेंट से इतर इस खेल में प्लेयर्स हमारे सैनिकों के सैक्रिफाइज को जान सकेंगे। इस मोबाइल गेम से मिलने वाले रेवेन्यू का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा|