TATA IPL 2023 Live फ्री में कैसे देखे /मोबाइल से टाटा आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे 2023

0

TATA IPL Live Free Mein Kaise Dekhe /मोबाइल से टाटा आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे 2023


हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे की TATAआईपीएल free में कैसे देखे । आपको पता ही होगा कि हर साल की तरह जब आईपीएल आता है तो इंडिया में एक त्योहार बन जाता है। दोस्तों हम आपको बताएंगे कि फ्री में आईपीएल 2023 में कैसे देखे।


जब भी आईपीएल आता है तो सब गूगल में खोज ते रहते हैं कि मोबाइल से आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे? अगर आप भी चाहते है कि ऑनलाइन मोबाइल से आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे तो आप सही जगह आये है। क्योंकि हम जो भी जानकारी देते हैं सही और अच्छी तरीके से देते है जिससे सभी को आसान भाषा में IPL Live फ्री में कैसे देखे 2023 जानकारी मिल सके। टाटा आईपीएल फ्री में कैसे देखे 2023।

दोस्तों हम बता दें कि आईपीएल सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाहरी देशों में भी देखे जाने वाला एक लोकप्रिय खेल है।


👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇




👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆



दोस्तों हर कोई आईपीएल फ्री में देखना चाहता है। किन्तु कुछ वक़्त ऐसा होता है कि हम घर पे नहीं होते हैं और इसकी वजह से आईपीएल टीवी के जरिए देख नहीं सकते। या फिर टीवी के अभाव से हम आईपीएल फ्री में देख नहीं सकते। दोस्तो आज हम आपको बताएंगे आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे 2021 में(TATA IPL Free Mein Kaise Dekhe 2023) दोस्तो आज हम आपको एक अच्छी ट्रिक बताने वाले जिससे आप अच्छी तरीके से आईपीएल फ्री में कैसे देखे? यह हर सवालों के उत्तर आसानी से आपको मिल जाएगा।


जब भी आईपीएल शुरू होता है तो सब लोग यह खोजते  चाहते रहते हैं कि हैं  TATA IPL Live Free Me Kaise Dekhe? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आईपीएल फ्री में कैसे देखें तो इस जानकारी को पूरा पढ़े। 



Hotstar से आईपीएल लाइव 2023 फ्री में कैसे देखे

दोस्तो हम आपको बता दें कि आज कल शायद ही hotstar के बारे मैं किसी को जानकारी होगी कि hotstar के जरिए मोबाइल से आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे इसका उत्तर उसमे छुपा हुआ है।

आज कल हर कोई Hotstar का इस्तेमाल सिर्फ वेब सीरीज, मूवी, टीवी सीरियल, सोशियल मीडिया आदि सब के लिए सब उसका उपयोग करते है। पर आज हम आपको बताएंगे कि Hotstar से आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे। दोस्तों अब हम आपको बता दें की Hotstar भारत का नंबर 1 ऑनलाइन मैच स्ट्रीम देखने के लिए बन गया है। International Match के अलावा IPL Live 2023 Free Mein Dekh सकते है।


दोस्तों हम बता दे की अगर आप Hotstar से आईपीएल देख ना चाहते हो और आपने subscipition पेक लिया हुआ है तो आसानी से आईपीएल लाइव फ्री में देख सकते हो। वैसे हम आपको बता दे की बिना subscription के भी जुगाड के जरिए मोबाइल में Hotstar में फ्री में आईपीएल देख सकते है।


Hotstar से आईपीएल लाइव फ्री में कैसे देखे

  • सबसे पहले Play Store पर  जाए।
  • Search में Hotstar लिखिए।
  • Now, Hotstar Download कीजिए।
  • Hotstar का पहला पेज ओपन कीजिए।
  • अब,Sport टेब में जाने के बाद Cricket सेलेक्ट किजीए।
  • अब, आपको लाइव मेच देखने को मिले गा।











Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)