Valimai box office collection 2022/वलीमाई बॉक्स ऑफिस संग्रह 2022

0

Valimai box office collection 2022/वलीमाई बॉक्स ऑफिस संग्रह 2022

अजित कुमार और हुमा कुरैशी अभिनीत वलीमाई निस्संदेह वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक है। फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई और उम्मीद के मुताबिक इसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की और रिकॉर्ड तोड़े। अजित के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता की आखिरी रिलीज़ नेरकोंडा पारवई थी जो अगस्त 2019 में रिलीज़ हुई थी। इसलिए, जैसा कि उनके प्रशंसकों को उन्हें ढाई साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर देखने को मिल रहा है, वलीमाई को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद थी।

  • Valimai chennai box office collection
  • Master first day box office collection
  • Valimai first day box office collection in tamilnadu
  • Valimai box office collection day 2 tamil nadu
  • Bharat Box Office Collection

दूसरी ओर, फिल्म ने भारत में अपने नाटकीय प्रदर्शन के साथ 76 करोड़ रुपये कमाए हैं। हाँ, यह बहुत बड़ा है! खैर, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली वलीमाई की विशाल संग्रह रिपोर्ट के साथ, ऐसा लग रहा है कि फिल्म ने भारत और विदेशों में पहले से ही कैश रजिस्टर को चालू रखा है। अगर अजित-स्टारर बॉक्स ऑफिस पर स्थिर गति बनाए रखने में सफल होती है और वह भी लंबे समय तक, तो यह फिल्म के पक्ष में काम कर सकती है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ टिकट विंडो पर इसके कलेक्शन को भी बढ़ा सकता है। दूसरी तरफ, बॉलीवुड और टॉलीवुड की फिल्में गंगूबाई काठियावाड़ी और भीमला नायक क्रमशः शुक्रवार (25 फरवरी) को रिलीज होने के लिए तैयार हैं, उनके रन वलीमाई के संग्रह को प्रभावित कर सकते हैं। विशेष रूप से महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसी जगहों पर, दर्शक स्पष्ट रूप से अजित-स्टारर पर गंगूबाई काठियावाड़ी और भीमला नायक को चुनेंगे। यह कहने के बाद कि, अगर वलीमाई दो रिलीज को देखने में सफल हो जाती है, तो यह वास्तव में सिनेमाघरों में फिल्म को लंबे समय तक चलने में मदद करेगी।



Valimai box office collection 2022/वलीमाई बॉक्स ऑफिस संग्रह 2022


वलीमाई दिन 1 बॉक्स ऑफिस संग्रह 

(तमिलनाडु) चेन्नई सिटी- 1.82 करोड़ रुपये 

चेंगलपट्टू- 8.9 करोड़ रुपये 

कोयंबटूर- 6.2 करोड़ रुपये 

नॉर्थ आरकोट-साउथ आरकोट: 4.3 करोड़ रुपये 

मदुरै - 4.6 करोड़ रुपये 

त्रिची और तंजावुर- 2.85 करोड़ रुपये 

सेलम- 3.2 करोड़ रुपये 

तिरुनेलवेली-कन्याकुमारी- 2.25 करोड़ रुपये 

कुल दिन 1: 34.12 करोड़ रुपये


Valimai box office collection

अजित कुमार की नवीनतम रिलीज़ वलीमाई ने एक उच्च नोट पर अपनी नाटकीय यात्रा शुरू कर दी है। राज्य में महामारी की स्थिति के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया दी।


फिल्म ने पहले दिन तमिलनाडु में 34.12 करोड़ रुपये की कमाई की है और मास्टर, मर्सल, बिगिल, दरबार, 2.0 और अन्नात्थे जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए राज्य में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। विशेष रूप से, वलीमाई ने अपने शुरुआती दिन में चेन्नई में 1.82 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे यह शहर में अजित के करियर का सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति बन गया। वलीमाई के क्षेत्र-वार ब्रेक-अप पर एक नज़र डालें।










Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)